देश में वही शासन करेगा, जो प्रभु राम को मानता है : मुख्यमंत्री योगी



  •     मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच के पयागपुर के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित’
  •     बोले मुख्यमंत्री, अयोध्या में परिंदा भी पर न मारने की बात करने वाले देख लें, आज रामभक्तों को रेला उमड़ रहा’

बहराइच/लखनऊ । अब वक्त आ गया है जब हमें इन्हे बताना है कि देश में वहीं शासन कर सकता है, जो प्रभु राम को मानता है। यह चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच का है। यही वजह है कि देश की जनता एक स्वर में तीसरी बार मोदी सरकार और 400 पार का नारा लगा रही है। देश में 500 वर्षों के बाद भव्य, दिव्य और नव्य राम लला का मंदिर बनकर तैयार हो गया है और देश-विदेश के श्रद्धालु बड़ी संख्या में दर्शन करने भी आ रहे हैं। आज अयोध्या में रोजाना रामभक्तों का रेला उमड़ रहा है। यही मोदी की गारंटी है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बहराइच के पयागपुर के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के पक्ष में वोट की अपील की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश की सुरक्षा हो या प्रदेश में कानून व्यवस्था। युवाओं की आजीविका हो या आस्था का सम्मान ये सभी कार्य केवल भाजपा ही कर सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने देश में चार जातियों की बात की है गरीब, किसान, युवा और महिला। इसमें किसी जाति, मत-मजहब की बात नहीं है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बहराइच वही भूमि है, जहां सोमनाथ मंदिर के गुनहगार सालार मसूद को जहन्नुम में पहुंचाया गया। देश के धर्म की रक्षा के लिए महाराज सुहेलदेव के शौर्य को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। हमने उनका भव्य स्मारक बनाया है क्योंकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी अपनी विरासत का सम्मान करना जानते हैं।

मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। देश सुरक्षित हुआ है। आज कहीं अगर जोर से पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है। उसे पता है कि कोई चूक हो गई तो लेने के देने पड़ जाएंगे। देश में हुए इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट और गरीब कल्याणकारी योजनाओं का कोई सानी नहीं है। विकसित भारत की संकल्पना पर आधारित भाजपा का संकल्प पत्र इस बात को दोहरा रहा है कि हमें हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनना है। उन्होंने बताया कि अगले पांच साल में देश में तीन करोड़ गरीबों को मकान दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमें देश को जाति और धर्म के नाम पर बांटने वालों को मुंह तोड़ जवाब देना है। इसके लिए सभी को अपने एक-एक वोट की कीमत को समझना होगा। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय, विधायक सुरेश सुभाष त्रिपाठी, अनुपमा जायसवाल, बावन सिंह, प्रेम नारायण पांडेय, अजय कुमार, विधान परिषद सदस्य डॉ. प्रज्ञा त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।