दिल्ली से वाराणसी जा रहे इंडिगो विमान में बम की खबर



  • रन-वे पर रोका गया था विमान

नई दिल्ली (डेस्क) - 28 मई की सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब वाराणसी जाने वाली इंडियो एयरलाइन की एक फ्लाइट में बम प्लांट होने की धमकी मिली। विमान को जांच के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आइसोलेशन बे में ले जाया गया और तुरंत कार्रवाई करते हुए सबसे पहले फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। हालांकि, अभी तक की गई जांच में फ्लाइट से कुछ भी नहीं मिला है।

फ्लाइट में बम होने की खबर मिलते ही सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची है और जांच की जा रही है।  दिल्ली अग्निशमन सेवा के अनुसार, आज सुबह पांच बजकर 35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी। क्यूआरटी मौके पर पहुँच गयी थी। सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया है और सभी यात्री सुरक्षित हैं। फ्लाइट का निरीक्षण किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से वाराणसी तक चलने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 को दिल्ली हवाई अड्डे पर बम से उड़ाने की धमकी मिली। सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और एयरपोर्ट सिक्योरिटी एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान को एक खाली हिस्से में ले जाया गया। सभी यात्रियों को आपातकालीन निकास के माध्यम से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है ।