डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पहुंचे सीएम योगी



लखनऊ - यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली है।

वहां मुख्यमंत्री ने केशव के बेटे और उनकी पत्नी को आशीर्वाद दिया। दरअसल, कोरोना कर्फ्यू के दौरान ही केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की शादी हुई थी. लिहाजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शादी संपन्न हुई थी। अब जब कर्फ्यू में ढील मिली है और केंद्रीय संगठन के पदाधिकारी भी  लखनऊ में थे तो मौर्य ने सभी को आज भोजन पर आमंत्रित किया था।

साढ़े चार साल में पहली बार जब सीएम योगी केशव के घर पहुंचे तो यूपी के सियासी गलियारो मे चर्चाओं का दौर गर्म हो गया।  इसकी वजह यह भी है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व लगातार मंथन में जुटा हुआ है। इस बीच सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह एक महीने के भीतर दूसरी बार लखनऊ पहुंचे हैं।

मंगलवार शाम ही बीएल संतोष सीएम योगी और मंत्रियों के भाजपा मुख्यालय में बैठेंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भी रहेंगे।  इस बैठक में सभी मंत्रियों से उनके विभाग द्वारा किए जा रहे काम का ब्योरा लिया जाएगा।