जम्मू-कश्मीर पर PM मोदी की मीटिंग से पहले 48 घंटे का अलर्ट, बंद की गई इंटरनेट सेवाएं



नई दिल्ली (डेस्क) - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आमंत्रण पर गुरुवार को यहां जम्मू कश्मीर पर सर्वदलीय बैठक का आयोजन होगा। जम्मू कश्मीर के गुपकार गठबंधन में शामिल सभी दलों एवं कांग्रेस ने इसमें शामिल होने की स्वीकृति दे दी है। इसी के मद्देनज़र बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर और लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर 48 घंटे का हाई अलर्ट जारी किया गया है। यहां पर इंटरनेट सेवाएं कल भी बंद रहेंगी। आतंकियों की हरकतों को देखते हुए सुरक्षा बलों के लिए जम्मू कश्मीर मे 48 घंटे का हाई अलर्ट का एलान किया गया है।

नेशनल कांफ्रेंस (NC) के चीफ फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जिन्हें भी प्रधानमंत्री की तरफ से न्योता भेजा गया है, वे सभी 24 जून को बैठक में जाएंगे। बैठक में शामिल हुए गुपकार गठबंधन के प्रवक्ता युसुफ तारीगामी ने कहा कि आर्टिकल-370 को लेकर हम कोई समझौता नहीं करेंगे।

पीएजीडी के प्रवक्ता मोहम्मद यूसुफ तारीगामी ने कहा कि हम 24 जून की बैठक में वही मांगेंगे जो हमारा था और हमारा है, वह हमारे साथ ही रहना चाहिए। हम अनुच्छेद-370 और 35ए की बहाली की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि शब्बीर अहमद शाह सरीखे कई नेताओं का स्वास्थ्य बिगड़ चुका है। ऐसे सभी नेताओं को रिहा करना चाहिए।