यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया की शान-ए-अवध इकाई के वर्ष 2020-23 के लिए चुनाव संपन्न - आशुतोष अग्रवाल बने चेयरमैन एवं एस एन लाल को दी गयी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी



लखनऊ 13  अक्टूबर 2020  - यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया की शान-ए-अवध इकाई  के वर्ष 2020-23 के लिए चुनाव एवं साधारण सभा का आयोजन इंदिरा नगर हुआ। चुनाव कार्यक्रम की अध्यक्षता गोपेंद्र वर्मा ने की। सर्वप्रथम सभा  में उपस्थित सभी इकाई सदस्यों का उन्होंने अभिनंदन एवं स्वागत किया तथा चुनाव अधिकारी के रुप में श्री वाईपीएस भल्ला जी की नियुक्ति करते हुये। उनसे चुनाव संबंधित प्रक्रिया का प्रारंभ करने का आग्रह किया। चुनाव अधिकारी ने बताया कि किसी भी पद के लिए एक से अधिक उम्मीदवारों ने आवेदन नहीं किया है।अतः यह चुनाव निर्विरोध रूप से संपन्न किया जाता है। उनके द्वारा निम्न निर्विरोध निर्वाचित सदस्यों के नाम की उद्घोषणा की।

जिसमें अध्यक्ष एस०एन० लाल, चैयरमैन आशुतोष अग्रवाल, उपाध्यक्ष क्रमशः चंद्र भूषण अग्रवाल,पंकज अरोडा,नवीन गर्ग, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार त्रिवेदी चुने गये। चैयरमैन आशुतोष अग्रवाल ने इकाई के संचालन हेतु सचिव के पद पर पंकज श्रीवास्तव के नाम का प्रस्ताव रखा। जिसे अध्यक्ष एस०एन० लाल ने ध्वनिमत पारित किया। उपस्थित सदस्यों ने चौथी बार सचिव पद के लिए पंकज श्रीवास्तव जी चुने जाने पर हर्ष और उल्लास से कार्याकारणी को बधाई दी और कलतर ध्वनि से अपना समर्थन दिखाते हुये तालियाँ बजाकर उत्साह व्यक्त किया। चैयरमैन ने चुनाव प्रक्रिया में शामिल सभी सदस्यों एवं मित्रों का आभार व्यक्त किया।

पंकज श्रीवास्तव ने इकाई के अन्य कार्याकारणी सदस्यों का विस्तार करते हुये गुरुदीप सिंह अरोड़ा को संगठन सचिव नियुक्त किया। साथ ही अन्य कार्याकारणी सदस्यों के रुप में शाशिकांत श्रीवास्तव,परविंदर सिंह चौहान, शाशंक श्रीवास्तव,राजीव कुमार रावत,नीरज अग्रवाल,वाईपीएस भल्ला को मनोनीत किया। साथ ही उम्मीद जताई नवगठित कार्याकारणी बुंलदियों की ऊँचाई छुते हुए नये मुकाम हासिल करेगी एवं शान-ए-अवध इकाई को प्रगतिशील बनायेगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से राजीव गोयल, अर्पिता चौरसिया,प्रताप सिंह चौहान,अरविंद कुमार,कुलदीप गुप्ता,नरेन्द्र कुमार सकसेना,दिनकर शुक्ला,वीरेंद्र अस्थाना,आनंदेश्वर कुमार सिंह सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे। सभा की समाप्ति की घोषणा गोपेन्द्र वर्मा ने की एवं सभी उपस्थित लोगों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद भी दिया।