ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत, प्रधानमंत्री ने दी बधाई



  • CM योगी आदित्यनाथ बोले- कारगर रही PM मोदी की नीति सबका साथ सबका विकास

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भी भाजपा ने परचम फहराया है। शनिवार को हुए क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा ने 825 में से 735 क्षेत्र पंचायतों में चुनाव लड़कर 635 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी बीजेपी ने अपना परचम लहराया है। यूपी सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी @BJP4UP  ने अपना परचम लहराया है। @myogiadityanath  सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।
— Narendra Modi (@narendramodi) July 10, 2021

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं दी जीत की बधाई : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिलने का दावा करते हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के समाज के हर तबके तक बिना भेदभाव पहुंचने से यह जीत मिली है।