PM मोदी के दौरे से पहले काशी पहुंचे सीएम योगी, खुद देखी सारी व्यवस्था



प्रधानमंत्री  मोदी के काशी दौरे से पहले आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने जहां काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। वहीं वहीं प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए। आपको बता दें पिछले दो महीने में सीएम योगी पांच बार वाराणसी का चक्कर लगा चुके हैं। इससे पहले सीएम योगी 9 मई, 25 मई,18 जून  और 6 जुलाई को वाराणसी आ चुके हैं।

हालांकि पीएम मोदी के प्रोटोकाल में विश्वनाथ मंदिर जाने का कार्यक्रम फिलहाल नहीं है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का हेलिकाप्टर मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर उतरा। यही पर पीएम मोदी की जनसभा होनी है। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौके पर स्‍वागत करने पहुंचे। आईटी ग्राउंड से निकलकर मुख्‍यमंत्री का काफिला एमसीएच विंग पहुंचा। आईटी ग्राउंड पर पीएम का संबोधन और प्रमुख उद्घाटन और शिलान्‍यास का आयोजन होना है। लिहाजा सीएम ने यहां पर कार्यक्रम स्‍थल का जायजा लिया। इसके बाद रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर पर तैयारी को देखने के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार यानी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले मुख्य सचिव आरके तिवारी और डीजीपी मुकुंद गोयल भी वाराणसी का दौरा कर चुके हैं। दोनों अधिकारियों ने सर्किट हाउस में पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा और मीटिंग भी की।