बाबुल सुप्रियो का राजनीति से संन्यास का एलान, लोकसभा सीट भी छोड़ेंगे



आसनसोल से बीजेपी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति और सांसद का पद छोड़ने का ऐलान किया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि वह सिर्फ बीजेपी को पसंद करते हैं और वह किसी और पार्टी में नहीं शामिल होने जा रहे हैं।

उन्होंने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में अपने 'मन की बात' साझा की है। उन्होंने लिखा कि अलविदा। मैं किसी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं। टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआइ (एम) में से किसी ने मुझे नहीं बुलाया है, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि वे राजनीति में सिर्फ समाज सेवा के लिए आए थे, अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला लिया है।

एक महीने के भीतर छोड़ूंगा सरकारी आवास, सांसद के पद से भी दूंगा इस्तीफा : बाबुल सुप्रियो ने एक और बड़ा एलान करते हुए कहा कि मैं एक महीने के भीतर सरकारी आवास छोड़ दूंगा, साथ ही मैं सांसद के पद से भी इस्तीफा दूंगा।

बता दें कि भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने बीते शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई पोस्ट की थीं। जिसमें उन्होंने इशारो-इशारों में राजनीति को छोड़ने के संकेत दिए थे। उसके एक दिन बाद सुप्रियों ने अपने फेसबुक पर 'अलविदा' लिखकर राजनीति छोड़ने का एलान कर दिया है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वह हमेशा से भाजपा का ही हिस्सा रहे हैं और रहेंगे।