अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद ब्रांड से करार किया खत्म, प्रमोशन फीस भी लौटाई



नई दिल्ली (डेस्क) - बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास दिन उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपना करार खत्म कर दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बी के ऑफिस से इसका आधिकारिक बयान जारी हुआ है एवं बयान में कहा गया है कि, एक्टर जब इस ब्रांड से एसोसिएट हुए, तब उन्हें यह पता नहीं था कि यह सरोगेट एडवरटाइजिंग है। बता दें अमिताभ ने अपनी प्रमोशन फीस भी ब्रांड को वापस लौटा दी है।

अमिताभ बच्चन ने जब से कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन किया था, उसके बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया था, हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ने खुद इस विज्ञापन को करने की वजह बताई थी। इससे पहले एक NGO ने अमिताभ बच्चन को खुला पत्र लिखा था। इस पत्र में उन्होंने कहा था कि मेडिकल रिसर्च से पता चला है कि तंबाकू और पान मसाला जैसे पदार्थ व्यक्ति, खासकर युवाओं के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं। अमिताभ बच्चन पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं। ऐसे में उन्हें पान मसाला कमला पसंद जैसे पदार्थों के विज्ञापन से हट जाना चाहिए।