प्रधानमंत्री ने सुरक्षा में चूक मामले पर राष्ट्रपति से की मुलाकात



नई दिल्ली - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब दौरे में सुरक्षा चूक मामले को लेकर गुरुवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने इसे गंभीर विषय बताते हुये घटना पर चिंता व्यक्त की है।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को पंजाब यात्रा के दौरान कथित सुरक्षा उल्लंघन पर चिंता व्यक्त की। राष्ट्रपति भवन ने कहा कि पीएम मोदी ने आज राष्ट्रपति से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा उल्लंघन का प्रत्यक्ष विवरण दिया। राष्ट्रपति भवन की तरफ से कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की और कल पंजाब में उनके काफिले में सुरक्षा उल्लंघन का प्रत्यक्ष विवरण दिया। राष्ट्रपति ने इस गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त की है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री का बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने का कार्यक्रम निर्धारित था। पंजाब में एक बड़ी सुरक्षा चूक के कारण प्रधानमंत्री का काफिला प्रदर्शनकारियों की नाकेबंदी के कारण एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक फंसा रहा था। इसके चलते उन्हें फिरोजपुर में रैली और शहीद स्मारक पर जाने सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना पंजाब से लौटना पड़ा था।