आगामी मैचों में अपनी गलतियों को कम करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे : जयदीप दहिया



बेंगलुरू, 18 जनवरी (हि.स.)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें संस्करण में शनिवार को दबंग दिल्ली केसी से 25-28 से हारने के बाद हरियाणा स्टीलर्स बुधवार को पुनेरी पलटन के खिलाफ वापसी करना चाहेगी।

हरियाणा के डिफेंडर जयदीप दहिया ने कहा कि टीम पुनेरी पलटन के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा, "हम पिछले मैच के बाद निराश थे क्योंकि हम पूरे खेल में प्रतियोगिता में थे, लेकिन हमने मैच के आखिरी कुछ मिनटों में कुछ त्रुटियां कीं जो कि हमें हार की कीमत से चुकानी पड़ी। हम निश्चित रूप से अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। हम पुनेरी पलटन का सामना करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और हम मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।" जयदीप ने कहा कि हरियाणा स्टीलर्स महत्वपूर्ण क्षणों में अपनी गलतियों को कम करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

उन्होंने कहा, "हमारा संयोजन रेड और डिफेंस को ठीक से सेट करना है, लेकिन हम कुछ छोटी गलतियां कर रहे हैं जिससे हमारे लिए प्रतियोगिता में अधिक जीत दर्ज करना मुश्किल हो गया है। हम अपने आगामी मैचों के महत्वपूर्ण क्षणों के दौरान अपनी गलतियों को कम करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।"

पुनेरी पलटन के खिलाड़ियों के बारे में पूछे जाने पर, डिफेंडर ने कहा, "हमें डिफेंडर विशाल भारद्वाज और रेडर मोहित गोयत, असलम इनामदार और नितिन तोमर पर नजर रखनी होगी। पुनेरी पलटन की पूरी टीम अच्छी है, लेकिन हम उनके खेल के वीडियो फुटेज देखेंगे और उसी के अनुसार अपनी रणनीति बनाएंगे।"

जयदीप ने यह भी कहा कि वह हरियाणा स्टीलर्स के साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने कहा, "यह प्रो कबड्डी लीग का मेरा पहला सीजन है। हरियाणा स्टीलर्स टीम का हिस्सा बनना शानदार रहा है। हम एक परिवार की तरह हैं और हम सभी के पास बहुत कुछ है।"