प्रधानमंत्री मोदी 19 को करेंगे इंदौर में एशिया के सबसे बड़े बायो सीएनजी प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण



- मंत्री सिलावट ने किया ट्रेंचिंग ग्राउंड पर तैयार किए गए बायो सीएनजी प्लांट का निरीक्षण

इंदौर - इंदौर ने देश भर में स्वच्छता के क्षेत्र में अपना परचम लहराया है। अब यह शहर एक और उपलब्धि हासिल करने जा रहा है। आगामी 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इंदौर शहर में निर्मित किए गए एशिया के सबसे बड़े बायो सीएनजी प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ शहर के ट्रेंचिंग ग्राउंड पहुंचे।

जल संसाधन मंत्री ने बुधवार को आईडीए के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा, गौरव रणदिवे, पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा, संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल के साथ ट्रेंचिंग ग्राउंड पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान अपर आयुक्त नगर निगम भव्या मित्तल, जिला पंचायत सीईओ वंदना शर्मा, समस्त अपर कलेक्टर, एसडीएम एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

इस दौरान मंत्री सिलावट ने बायो सीएनजी प्लांट का निरीक्षण किया तथा कार्यक्रम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने गीले कचरे की प्रोसेसिंग यूनिट का भी अवलोकन किया।