डेविड मिलर ने की हार्दिक पांड्या के कप्तानी की तारीफ, कहा-सभी खिलाड़ियों को पूरी छूट देते हैं



मुंबई (डेस्क) - गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक पांड्या के कप्तानी शैली की तारीफ करते हुए कहा कि वह सभी खिलाड़ियों को पूरी छूट देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे समान रूप से मेहनत करें और टीम को जीत दर्ज दिलाने में अपना सौ प्रतिशत दें।

बता दें कि गुजरात ने अपने पहले मुकाबले में लखनऊ को 5 विकेट से शिकस्त दी। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने दीपक हुड्डा (55) और आयुष बडोनी (54) के बेहतरीन अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 158 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने कप्तान हार्दिक पांड्या (33), डेविड मिलर (30), राहुल तेवतिया (नाबाद 40) और मैथ्यू वेड (30) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 161 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

मिलर ने मैच के बाद कहा कि हार्दिक सभी से उम्मीद करते हैं कि सभी समान रूप ले मेहनत करें और मैच का आनंद लेते हुए जीत दर्ज करें।

उन्होंने कहा, "मैंने हार्दिक के खिलाफ कई बार खेला है। इसलिए मैदान पर जो कुछ देखा है, वही मैं उम्मीद कर रहा था। उन्होंने हमें मजा करने के लिए कहा। वह चाहते हैं कि हम कड़ी मेहनत करें और जीत दर्ज करें।"