एकारो गारंटीज ने नेस्टावे टेक के साथ किया रेंटल बॉन्ड का समझौता



नयी दिल्ली(डेस्क) - किराएदारों के लिए गारंटी का समाधान प्रस्तुत करने वाली वित्तीय सेवा कंपनी एकारो गारंटीज ने किराए के मकानों के नेटवर्क नेस्टावे टेक्नोलॉजीज इंडिया के साथ किराए का बॉन्ड जारी करने का समझौता किया है। इसके तहत नेस्टावे टेक्नोलॉजीज के नेटवर्क द्वारा प्रबंधित मकान को किराए पर लेने वाले जरूरत मंद किराएदारों को एकारो गारंटीज की ओर से रेंटल बॉन्ड जारी किए जाएंगे।

दोनों कंपनियों के साझा बयान में कहा गया है कि इस साझेदारी के तहत वे दोनों हर प्रकार के ग्राहकों- परिवार, कार्यकारी पेशेवर और अकेले रहने वाले किराएदारों को गारंटी का समाधान देंगे। बयान में कहा गया है कि यह सुविधा शुरू में बेंगलुरु, मुंबई और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दी जाएगी।

एकारो गारंटीज के सीओओ और सीबीओ पंकज भंसाली ने कहा कि इस गठबंधन के तहत किराएदारों को किराए के लिए जमानत रकम जमा नहीं करानी पड़ेगी और मकान मालिकों को किराएदार की जांच परख की चिंता नहीं करनी होगी।

नेस्टावे टेक्नोलॉजीज के सीईओ अमरेंद्र साहु ने कहा कि किराए के मकानों के असंगठित बाजार में एक व्यवस्था कायम करने की दिशा में उनका नेटवर्क अग्रणी भूमिका निभा रहा है। हमें उम्मीद है कि इस तरह की भागीदारी से किराएदार एवं मकान मालिक के संबंधों में सरलता आएगी और ग्राहकों की सुविधा बढ़ेगी।