टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को आइसोलेट किया



नई दिल्ली(डेस्क) - भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एशिया कप से पहले बुरी खबर सामने आई है। टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कोच टीम के साथ दुबई की यात्रा नहीं कर सकेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी में वीवीएस लक्ष्मण भारतीय कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। लक्ष्मण ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कोच की जिम्मेदारी संभाली थी। इस सीरीज में द्रविड़ को आराम दिया गया था।  लेकिन एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले कोच द्रविड़ का कोविड पॉजिटिव होना टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है।

27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत सहित 6 टीमें हिस्सा लेंगी। भारत, पाकिस्तान और क्वालीफाईंग टूर्नामेंट जीतने वाली टीम ग्रुप ए में शामिल है, जबकि श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश ग्रुप बी में है। सभी मैच स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे) शुरू होंगे। दुबई में दस मैच और शारजाह में तीन मैच होंगे।

यह है एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान