'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम एक्‍ट्रेस वैशाली ठक्‍कर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी



भोपाल - टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वैशाली टीवी धारावाहिक 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' और जैसे कई धारावाहिक में काम कर चुकी है रही हैं, वह बिग बास में भी हिस्सा ले चुकी है । मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। वैशाली ठक्‍कर पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं।

 वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से करियर की शुरुआत की थीं। इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था, जिससे वह बहुत फेमस हो गई थीं। वह साल 2015 से 2016 तक इस सीरियल में नजर आई थीं। वैशाली ने 'सुपर सिस्टर्स', 'विश या अमृत', 'मनमहोनी 2' और 'ये है आशिकी' जैसे कई सीरियल में काम किया है। बताते चलें, वैशाली ठक्कर टीवी के उन सितारों में से एक थीं, जो कि सुशांत सिंह राजपूत को अच्छे से जानती थीं। सुशांत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने भी आवाज उठाई थी।

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है। वैशाली के आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैंस और दोस्त सदमे में हैं।