प्रधानमंत्री ने रीवा सड़क हादसे पर जताया दुख, अनुग्रह राशि की घोषणा



नई दिल्ली (डेस्क) -  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मध्य प्रदेश के रीवा में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के आश्रितों और घायलों के लिए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट संदेश में कहा- “मध्य प्रदेश के रीवा में नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा हृदयविदारक है। इसमें जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। इसके साथ ही सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।”

बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा में बड़ा हादसा हो गया। घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, वहीं 40 लोग घायल हैं। आठ लोगों की हालत नाजुक बताई गई है। बस में सभी श्रमिक सवार थे, सभी श्रमिक थे जो दीपावली मनाने अपने घर जा रहे थे। घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में बस के केबिन में बैठे लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

रीवा डीएम मनोज पुष्प का कहना है कि हम मृतकों की शिनाख्‍त करने में लगे हुए हैं।