ऋषभ पंत की चोट पर अपडेट : 'ब्रेन और स्पाइनल कोर्ड' को की रिपोर्ट सामान्य



  • अस्पताल ने बुलेटिन जारी किया, कहा- पंत पहले से बेहतर हैं

देहरादून(डेस्क) - भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चोट से जुड़ा अपडेट सामने आया है। देहरादून के मैक्स अस्पताल की ओर से उनके दिमाग और स्पाइनल कोर्ड की एमआरआई रिपोर्ट जारी की गई है। इसके अलावा मेडिकल बुलेटिन में भी उनकी चोट से जुड़ी जानकारी शेयर की गई है। अस्पताल ने बताया है कि पंत की ब्रेन और स्पाइन MRI रिपोर्ट नॉर्मल आई है। शुक्रवार को उनके चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हुई है। दर्द-सूजन के कारण पंत के घुटने और टखने की MRI टाल दी गई है। ये दोनों जांच शनिवार को होंगी।

बता दें कि हादसा शुक्रवार तड़के हुआ था, जब पंत कार से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उनकी कार, जो दुर्घटना में गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को शुरू में एक स्थानीय अस्पताल सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया था, जहां देहरादून के मैक्स अस्पताल में ले जाने से पहले उन्हें चोटों का इलाज किया गया था।

बता दें कि उन्हें फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मजबूती और कंडीशनिंग के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना था। उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी, जिसने भारत को 2-0 से श्रृंखला जीतने में मदद की।