लाइव परफॉर्मेंस में अपने घरों में जमकर थिरके दर्शक- यूथ हास्टल,शान-ए-अवध इकाई एवं सारेगामापा स्टार ग्रुप ने "विश्व संगीत दिवस" मनाया



लखनऊ, 21 जून 2021  - "यूथ हास्टल एसोसिएशन आफ इंडिया", शान-ए-अवध इकाई एवं सारेगामापा स्टार ग्रुप द्वारा "विश्व संगीत दिवस" पर ई-कैम्प फायर का आयोजन किया गया। कोरोना काल की विशेष परिस्थिति मेंं ई-सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन युवाओं अपने धैर्य को कायम रखने,नये जोश का संचार करने हेतु वर्चुअल प्लेटफार्म पर किया गया ताकि युवा तनावग्रस्त वातावरण से मुक्त होकर समाज में अपनी अग्रणी भूमिका अदा कर सके।

कार्यक्रम की शुरुआत में सतीश दलेला वरिष्ठ सदस्य यूथ हास्टल ने "सब कुछ सीखा हमने ना सीखी होशियारी", राहुल ठाकुर ने "दो दिल मिल रहे है-मगर चुपके-चुपके",विनीता सकसेना ने दिल्ली से "ना जिया लागे ना-तेरे बिना मेरा कहीं" सुशील कुमार श्रीवास्तव ने "सुहानी चाँदनी रातें हमें सोने नहीं देती",आशुतोष सिंह ने "भीगी- भीगी रातों में फिर तुम आओ ना", डा. रेनू जैन,गाइनेकोलॉजिस्ट ने "ये समा समा है प्यार का" निधि गुप्ता ने गाजियाबाद से "चैन से हमको कभी",सीमा वमाँ ने अलीगढ़ से "आगे भी जाने ना तू-पीछे भी जाने ना तू" रश्मि वमाँ ने झांसी "तुमको देखा तो खयाल आया", रवि भूषण सिंह ने "इक दिन बिक जायेगा-माटी के मोल", आशीष अक्षय ने जमशेदपुर से "दिल के झरोंके मे तुझको बिठा कर",युवराज सिंह ने रायबरेली,"पुकारता चला हूँ मैं",ए.अन्नपूर्णा (झारखंड) से "बाबूजी धीरे चलना",रवि भूषण सिंह ने "इक दिन बिक जायेगा-माटी के मोल",गोपेन्द्र वमाँ,कार्यक्रम संयोजक ने "ओह रे ताल मिले नदी के जल में",अरशद आजम,कार्यक्रम सह संयोजक ने "आने से उसके आये बहार",श्याम भारद्वाज,कार्यक्रम सह संयोजक ने "पापा कहते है बडा नाम करेगा",इन्द्रेश वर्मा,आगरा ने "अगर दिल हमारा शीशे के बदले पत्थर का होता",विश्वम श्रीवास्तव ने "पापा कहते हैं",वर्षा सिंह,इंदौर (म.प्र.),से "ये जिन्दगी उसी की हैं",शैलेन्द्र सक्सेना ने "दिये जलते है लोग मिलते हैं" कामद पाण्डेय प्रयागराज से "छाप तिलक सब छीनी रे -तोसे नैना मिलाई",रीता मौर्या ने "ऐ मेरे दिले नादान-तू गम से ना घबराना",अमित अरोड़ा,हेमंत मूलवानी ने आनलाइन गीतों के जरिए परफॉर्मेंस करके सदाबहार गीतों झंडीं लगा दी।

इकाई सचिव पंकज श्रीवास्तव ने सभी से अनुरोध किया कि अनलाक में भी सावधानी रखे। सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुये। मास्क लगाने सोशल डिसटेंश का पालन करने काअनुरोध करते हुये धन्यवाद ज्ञपित किया।कार्यक्रम में लखनऊ सहित देश के अन्य प्रान्तों से लोगों ने भाग लिया और इसकी सराहना की।