दिल्ली में कोरोना नियम तोड़ने पर बड़ा ऐक्शन, लक्ष्मी नगर समेत कई मार्केट बंद



दिल्ली(डेस्क) - राजधानी दिल्ली में कोरोना के केस पहले के मुकाबले काफी कम हुए हैं और इसको ध्यान में रखकर धीरे- धीरे अनलॉक में छूट दी जा रही है। हालांकि कुछ लोग यह भूल गए हैं कि कोरोना गया नहीं है इसी का नतीजा है कि कुछ लोग लापरवाही भी कर रहे हैं। दिल्ली के कुछ बाजारों में ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जिसके बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए लक्ष्मी नगर समेत कई बाजारों को अगले कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया है।

इन बाजारों में कोरोना नियमों का उलंलघन हो रहा था। जिसके बाद पूर्वी दिल्ली जिला मजिस्ट्रेट ने 5 जुलाई की रात 10 बजे तक इन बाजारों को बंद करने का फैसला लिया है।  जिला मजिस्ट्रेट के अनुसार, मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु रामदास नगर 5 जुलाई की रात 10 बजे तक COVID19 उचित व्यवहार का पालन नहीं करने के लिए बंद किए गए हैं।

दिल्ली में अभी अनलॉक-5 लागू कर दिया गया है | यहां बाजारों को सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी गई है, लेकिन साथ ही ये भी कहा गया है कि दुकानदार कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन भी करेंगे। लेकिन लक्ष्मी नगर समेत कई बाजारों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था, इसलिए उसे बंद करने का फैसला लिया गया है।