चुनाव से पहले बीजेपी को घेरने साइकिल पर निकले अखिलेश, बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ कई जिलों में निकली साइकिल रैली



लखनऊ - उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) करीब आने के साथ ही सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।  एक बार फिर समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा के जरिए यूपी के सिंहासन पर काबिज होने की तैयारी कर रही है।  इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी जनेश्रर मिश्र की जयंती पर आज यानि गुरुवार को पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा (Cycle Yatra) निकाली जा रही है।

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय से साइकिल रैली निकाली । उनके साथ कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम मौजूद था । यात्रा निकालने से पहले पार्टी मुख्‍यालय पर मीडिया से बात करते हुए सपा मुखिया ने महंगाई-बेरोजगारी और खेती-किसानी सहित तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरा। कानपुर, इटावा, उन्नाव, चित्रकूट, कानपुर देहात, हरदोई आदि जिलों में साइकिल पर सवार होकर सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  

इस दौरान सपा नेता ने कहा कि अभी तक हम 350 सीटे जीतने का दावा कर रहे थे, लेकिन आज जनता इतनी नाराज़ कि हम 400 सीटे जीत सकते हैं।

लखनऊ में अखिलेश यादव साइकिल चला रहे हैं : बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी अपने वरिष्ठ नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर एक बार फिर ताकत दिखा रही है । पार्टी जनसमस्याओं को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए तहसील स्तर पर आज साइकिल यात्रा निकाल रही है।