हरमन राम को चुना गया शख्सियत 2021



लखनऊ/जयपुर  (डेस्क) - राजस्थान के मेड़ता स्थित एक छोटे से गांव मे जन्मे हरमन राम, जिन्हें इनके अपने हनुमान नाम से भी संबोधित करते है  एक किसान परिवार से है बड़ी मुश्किलो के साथ इन्होंने अपने प्रारंभिक जीवन की शुरुवात की। लेकिन अपनी समस्याओं से निकलने का जुनून और अपने लक्ष्य पर पैनी नज़र रख कर हरमन राम आज एक सफल इंटरप्रेन्योर है जिन्होंने अपने मार्केटिंग कुशलता और व्यवहार से सभी का दिल जीता है।

इनकी कार्यकुशलता के लिए इन्हें शख्सियत अवार्ड 2021 से नवाजा गया। इस कार्यक्रम मे फ़िल्म एक्टर राकेश बेदी, पदमश्री गुलाबो सपेरा, टीवी कलाकार एवं वरिष्ठ पत्रकार चारुल मलिक, फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल के एंकर विजेंद्र सोलंकी, दिलीप जाखड़ आई पी एस, पंकज ओझा - आर ए एस, साबरी ब्रदर्स, गरिमा जोशी को भी अवार्ड से नवाजा गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बालाजी हाथोज धाम के महंत गुरु श्री बालमुकुन्दाचार्य ने किया, कार्यक्रम मे गोविंद पारीख अतिरिक्त निदेशक राजस्थान सरकार, सहित कई सम्मनित अतिथियों ने शिरकत की थी। कार्यक्रम आयोजक दीप्ति शर्मा एवं पीयूष शर्मा ने बताया कि यह अवार्ड समारोह का 9वान सीजन है  एवं जयपुर में यह दूसरी बार किया जा रहा है।