भारतीय जनता पार्टी - चिकित्सा प्रकोष्ठ महानगर लखनऊ की परिचय बैठक संपन्न



लखनऊ -  भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ कार्यालय में चिकित्सा प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ की बैठक आहुत की गई जिसकी अध्यक्षता महानगर लखनऊ अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने की एवं कार्यक्रम का संचालन चिकित्सा प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ के सह संयोजक डॉ एस के सिंह ने किया।

कार्यक्रम में बोलते हुए नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने पार्टी की विचारधारा एवं पार्टी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया साथ ही पार्टी में चिकित्सा प्रकोष्ठ की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

उन्होंने चिकित्सा प्रकोष्ठ की सूची जारी कर प्रत्येक पदाधिकारी का परिचय प्राप्त करने के पश्चात सभी को कार्य आवंटित कर पार्टी की नीतियों के अनुरूप कार्य करने के लिए प्रेरित किया। परिचय बैठक का संचालन करते हुए चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ एस के सिंह ने कहा  कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के अनुरूप प्रकोष्ठ  निचले तबके के अन्तिम व्यक्ति तक स्वास्थ सेवाओं को पहुंचाने की कोशिश करेगा एवं इसके लिए सभी मंडल अध्यक्ष अपने अपने क्षेत्रों में ऐसे लोगों को चिन्हित कर उन तक शिविर के माध्यम से पहुंच बनाएंगे। बैठक में जो लोग उपस्थित थे उनको सूचीबद्ध भी किया गया।