पीएम मोदी ने उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर दी शुभकामनाएं, अमित शाह ने भी दी बधाई



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति और परंपरा की समृद्धि में देवभूमि उत्तराखंड के अमूल्य योगदान की बात कहते हुए उत्तराखंड राज्य के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी उत्तराखंड स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश की निरंतर खुशहाली की कामना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए कहा, भारतीय संस्कृति और परंपरा की समृद्धि में देवभूमि उत्तराखंड का अमूल्य योगदान है। प्राकृतिक पर्यटन के लिए प्रसिद्ध इस प्रदेश के मेरे सभी परिवारजन अत्यंत परिश्रमी होने के साथ-साथ बेहद पराक्रमी भी हैं। आज राज्य के स्थापना दिवस पर उन्हें मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड की निरंतर खुशहाली की कामना करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, प्राकृतिक सौन्दर्य और अध्यात्म की पावन धरा उत्तराखंड के स्थापना दिवस की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में पुष्कर धामी की सरकार देवभूमि उत्तराखंड की प्रगति और जनता के कल्याण के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। मैं प्रदेश की निरंतर खुशहाली की कामना करता हूं।