मुख्यमंत्री ने टनल हादसे से सुरक्षित निकाले गये श्रमिकों की ली कुशलक्षेम



लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर उत्तराखण्ड के सिलक्यारा टनल हादसे से सुरक्षित निकाले गये प्रदेश के श्रमिकों तथा उनके परिजनों से भेंट कर उनकी कुशलक्षेम ली।

मुख्यमंत्री ने श्रमिकों के धैर्य और साहस की प्रशंसा करते हुए कहा कि सिलक्यारा टनल से सभी श्रमिकों की सकुशल वापसी सुखद है। केन्द्र और उत्तराखण्ड सरकार के अथक प्रयासों का परिणाम है कि सभी श्रमिक सुरक्षित अपने परिजनों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान सभी श्रमिकों ने अपने अनुभव व्यक्त करते हुए उन्हें सुरक्षित निकालने के लिए किये गये प्रयासों के लिये आभार प्रकट किया। श्रमिकों ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार लगातार उनके सम्पर्क में थी।

मुख्यमंत्री ने सभी श्रमिकों को अंगवस्त्र तथा उपहार देकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सभी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री  से भेंट करने वाले श्रमिकों में जनपद लखीमपुर खीरी के मंजीत, जनपद मिर्जापुर के अखिलेश सिंह सहित जनपद श्रावस्ती के  राममिलन, सत्यदेव, अंकित कुमार,संतोष, जयप्रकाश तथा श्री राम सुन्दर शामिल थे।