खुशी फॉउण्डेशन के तत्वावधान में निःशुल्क मल्टी स्पेशलिटी जांच शिविर आयोजित



  • वाघा अस्पताल एवं एमोहा हेल्थकेयर ने दिया तकनीकी सहयोग
  • गणेश मार्किट व्यापार मंडल ने किया सहयोग  
  • इंदिरा नगर स्थित ख़ुशी क्लिनिक एवं वेलनेस सेण्टर पर आयोजित हुआ स्वास्थ्य शिविर  

लखनऊ । आजकल की भागदौड़ भरी जिन्दगी और बदलती जीवनशैली के चलते कम उम्र में ही लोग कई तरह की बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। ह्रदय रोग व उच्च रक्तचाप की गिरफ्त में अब लोग 30 साल की उम्र में ही आने लगे हैं। इन्ही सब को ध्यान में रखते हुए खुशी फॉउण्डेशन, वाघा हॉस्पिटल, चिकित्सा प्रकोष्ठ- भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ, गणेश मार्केट व्यापार मंडल के तत्वावधान में निःशुल्क मल्टी स्पेशलिटी स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। शिविर में 100 से अधिक मरीज़ों को स्वास्थ्य सम्बंधित निःशुल्क चिकित्सीय परामर्श के साथ ईसीजी एवं शुगर जांच की सुविधा भी उपलब्ध कराई गयी। इस दौरान डॉ विनीता द्विवेदी (होम्योपैथिक स्त्री रोग विशेषज्ञ) ने भागदौड़ वाली ज़िन्दगी में स्वस्थ रहने के नुस्खे बताये एवं महिलाओं को तनाव मुक्त रहने का मंत्र भी दिया।

इसके अलावा वाघा अस्पताल से रामानंद पाण्डेय ने बताया ने बताया कि आजकल की तनाव भरी जिंदगी और बदलती लाइफ स्टाइल को देखते हुए मैक्स हॉस्पिटल ने खुशी फॉउण्डेशन के साथ यह निःशुल्क शिविर आयोजित किया है। शिविर की सफलता को देखते हुए वाघा अस्पताल एवं खुशी फॉउण्डेशन द्वारा इस तरह के और भी शिविर आयोजित किये जाएंगे।

डॉक्टर यसनो (DOCTOR YESNO) की निदेशक ज्योति ने बताया कि खुशी फॉउण्डेशन के सहयोग से हर माह इस तरह के निःशुल्क शिविरों का आयोजन किया जाता है जिससे कि आमजन तक ज़्यादा से ज़्यादा उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं पहुंच सकें और अब वाघा अस्पताल के सहयोग से इनमें और भी सुधार देखा जा सकेगा।

खुशी फॉउण्डेशन की तरफ से ऋचा द्विवेदी (सदस्य- पूर्वी मंडल, चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा) ने डॉक्टर यसनो, वाघा हॉस्पिटल और एमोहा हेल्थकेयर को धन्यवाद ज्ञापित किया और उन्होंने दोनों ही संस्थानों की तरफ से भविष्य में इस तरह के और भी शिविर आयोजित करने की अपेक्षा की जिससे कि स्वस्थ उत्तर प्रदेश स्वस्थ भारत का सपना साकार हो सके।

शिविर के दौरान खुशी फॉउण्डेशन के पदाधिकारियों के अलावा एमोहा हेल्थकेयर  से राहुल तिवारी, भाजपा चिकित्सा  प्रकोष्ठ- लखनऊ, गणेश मार्केट लखनऊ व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।