डॉ. आनंद मिश्रा ने चिकित्सा विश्वविद्यालय को भेंट किये पांच आक्सीजन कन्सेंट्रेटर



  • विभाग को 100 पीपीई किट और 90 स्टीम इनहेलर / वेपोराइज़र भी सौंपे   

लखनऊ, 23 मई-2021  - कोरोना काल में यथासंभव लोगों की मदद को विभिन्न संस्थाएं और कुछ लोग व्यक्तिगत रूप से आगे आ रहे हैं । इसी क्रम में किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. आनंद मिश्रा ने प्रति उपकुलपति की उपस्थिति में 1 से 7 लीटर क्षमता के पांच आक्सीजन कन्सेंट्रेटर चिकित्सा विश्विद्यालय को भेंट किये हैं ।

 यह आक्सीजन कन्सेंट्रेटर उन्हें दान स्वरूप मिले थे, जिसे उन्होंने विश्वविद्यालय को सौंप दिया है ताकि जरूरतमंदों के काम आ सके । यह आक्सीजन कन्सेंट्रेटर विश्वविद्यालय के उपकरण प्रकोष्ठ के पास रखे जाएंगे और किसी भी संकाय,  कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों के उपयोग के लिए उपलब्ध होंगे । कुलपति के निर्देशानुसार डॉ. अक्षय - इक्विपमेंट सेल प्रभारी से इसी प्राप्त किया जा सकता है और जरूरत पूरी होने के बाद वापस जमा करना होगा ।

इसके साथ ही डॉ. आनंद मिश्रा ने अपने सहयोगी डॉ. कुल रंजन और कार्यालय के कर्मचारियों की उपस्थिति में विश्वविद्यालय के उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ नितिन और श्री महेंद्र को 100 पीपीई किट और 90 स्टीम इनहेलर / वेपोराइज़र सौंपे । यह भी उन्हें दान स्वरूप मिले थे ।