उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हिंदी फीचर फिल्म लक्ष्मी चौहान द पावर ऑफ वुमन के पोस्टर को किया लांच



लखनऊ - विराट फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड हिंदी फिल्म "लक्ष्मी चौहान द पावर ऑफ वुमन"  के पोस्टर का लांच  केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार ने  किया। बेटी बचाओ से संबंधित यह फिल्म उत्तर प्रदेश की महिला पुलिस अधिकारी लक्ष्मी चौहान के जीवन की जीवनी है। इस फिल्म के डायरेक्टर लखन चौधरी और  प्रोड्यूसर मोनिका शर्मा हैं।

फिल्म में इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान खुद मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं और गौरव कुमार अकरम खान के रूप में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।  निर्देशक लखन चौधरी ने कहा कि यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है, यह फिल्म लड़कियों के लिए प्रेरणादायी होगी।

इस पोस्टर लांच में फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। पोस्टर विमोचन में उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्या जी ने पूरी टीम को शुभकामनाये दी और साथ में महिला शशक्तिकरण पर आधारित फिल्म को आशीर्वाद दिया।

कई बड़ी मूवी से अपना अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता गौरव कुमार "लक्ष्मी चौहान" में मुख्य विलन की किरदार निभा रहे है।  आपको बता दे की गौरव कुमार इसे पहले "रायबरेली", "शूट आउट  इटावा सफारी", "सीतापुर सिटी ऑफ़ गैंस्टर" जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत चुके हैं । बता दें कि अभिनेता गौरव कुमार ने अभिनय की शिक्षा भारतेंदु नाट्य अकादमी लखनऊ से पूरी की है।

वहीं विराट फिल्म प्रोडक्शन के लखन चौधरी पिछले 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। लखन चौधरी ने संगीत एल्बम, लघु फिल्म, रेड फिल्म, विज्ञापन फिल्म और बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन किया है।

बचपन से अब तक का सफर पर्दे पर दिखेगा :  लक्ष्मी चौहान का कहना है कि उन्होंने उन पर बायोग्राफिकल फिल्म बनाने की हामी भर दी है।  उनका कहना है कि इस फिल्म में उनके बचपन से लेकर अब तक के सफर को विस्तार से दिखाया जाएगा। यानी जिन्होंने पर्दे के पीछे से उतार-चढ़ाव का अनुभव किया, उन्हें अब पर्दे पर देखा जा सकता है, साथ ही यह फिल्म महिलाओं के लिए भी प्रेरणादायी साबित होगी।  इस फिल्म में मुंबई के कलाकारों के साथ उत्तर प्रदेश के कलाकार भी अहम भूमिका निभाएंगे और इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।

फिल्म प्रचार कार्यक्रम में मुख्य रूप से तरुण, वीर विक्रम मुकेश सिंह चौहान एमएलसी सुरेंद्र चौधरी एमएलसी निर्मला पासवान मौजूद रहे।