मेरठ : तीन मंजिला मकान गिरा, मलबे में कई लोगों और मवेशियों के दबे होने की आशंका



 

मेरठ/लखनऊ(डेस्क) - उत्तर प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। अभी बीते दिनों लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर हादसे के बाद आज मेरठ में भी तीन मंजिला मकान गिरने से कई लोगों की जान चली गई। शनिवार को शहर की जाकिर कॉलोनी में बारिश के कारण तीन मंजिला मकान गिर गया है। इस दौरान मकान के मलबे में पूरा परिवार धंस गया। वहीं जानकारी मिलने पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक जाकिर कॉलोनी गली नंबर सात में 90 साल की बुजुर्ग महिला नफो उर्फ नफीस का 300 गज में तीन मंजिला मकान है। बताया जाता है कि यह मकान लगभग 40-50 साल पुराना था। मलबे में पूरे परिवार समेत पालतू पशुओं के भी दबे होने की बात बताई जा रही है।  मेरठ मंडल की कमिश्नर सेल्वा कुमारी के मुताबिक, जाकिर नगर में एक इमारत ढह गई। उन्होंने कहा कि इसके नीचे करीब आठ से दस लोगों के फंसे होने की आशंका है। बचाव अभियान जारी है। पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी बचाव अभियान चला रहे हैं।

सीएम योगी ने बचाव कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश : सीएम योगी ने हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने बचाव कार्यों में तेजी लाने को कहा है।