बिना सिक्योरिटी नैनो कार से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा



नई दिल्ली (डेस्क) - टाटा ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के एमेरिटस चेयरमैन रतन टाटा को सबसे विनम्र उद्योगपतियों में से एक के रूप में जाना जाता है। अब सादगी भरा जीवन जिने वाले रतन टाटा वह एकबार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा बिना सुरक्षा गार्ड के नैनो कार में मुंबई के ताज होटल में पहुंचते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया। रतन टाटा इस वीडियो में सफेद रंग की एक टाटा नैनो कार में सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो में उनके साथ सिर्फ शांतनु नायूड दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी विदाई के वक्त ताज होटल के स्टाफ मौजूद थे।

इससे पहले रतन टाटा ने देश की सबसे सस्ती कार नैनो को लेकर काफी इमोशनल स्टोरी भी शेयर की थी।  जिसमें उन्होनें लिखा था कि भारतीय परिवारों के लिए सड़क यात्रा को सुरक्षित बनाने की उनकी इच्छा ने उन्हें टाटा नैनो बनाने के लिए प्रेरित किया था। उन्होनें लिखा था कि जिस चीज ने मुझे वास्तव में प्रेरित किया और इस गाड़ी का प्रोडेक्शन करने की इच्छा जगाई, वह था लगातार भारतीय परिवारों को स्कूटर पर जाते देखना, जिसमें बच्चे, माता-पिता के बीच में फिसलन भरी सड़कों पर सवारी करते थे।