ख़ुशी फाउंडेशन के तत्वाधान में किया गया कोरोना वारियर्स का सम्मान



लखनऊ । ख़ुशी फाउन्डेशन के तत्वावधान में शनिवार  को इंदिरानगर स्थित  ख़ुशी क्लिनिक एंड वेलनेस सेंटर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया । सम्मानित होने वालों में अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटे इन्दु स्कैन, लखनऊ के कर्मचारी, सफाईकर्मी  एवं एम्बुलेंस चालक शामिल रहे । 

समारोह के मुख्य अतिथि रहे लखनऊ व्यापार मंडल के महामंत्री अमिताभ श्रीवास्तव ने सभी वारियर्स को प्रतीक चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया साथ ही अमिताभ श्रीवास्तव द्वारा सम्मानित हुए सभी वारियर्स को उनके द्वारा सी गयी सेवाओं के लिए धन्यवाद भी दिया। 

इस अवसर पर फाउन्डेशन की ऋचा द्विवेदी ने कहा कि इस आपात  काल में जहाँ हर कोई कोरोना को लेकर भयभीत है वहीँ अपनी जान को जोखिम में डालकर अनवरत सेवा में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करने का हर किसी का फर्ज बनता है । इसी क्रम में फाउन्डेशन ने इन कर्मचारियों को सम्म्मानित करने का निर्णय लिया है । उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी छुट्टी न मिल पाने के कारण आज कार्यक्रम में नहीं आ पाए, उन्हें उचित समय पर प्रतीक चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा । फाउन्डेशन ने इस मुश्किल वक्त में अपना फर्ज निभाने में जुटे पत्रकारों और स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भी सम्मानित करेगी । कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंशिंग के साथ ही सुरक्षा के अन्य प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन किया गया।

कार्यक्रम के आयोजन में नार्थ इंडिया जॉर्नलिस्ट  वेलफेयर एसोसिएशन ,इंस्टिट्यूट ऑफ़ ह्यूमन रिसर्च रिसोर्स एन्ड डेवलपमेंट ,गोल्डन फ्रेंड्स इण्डिया,उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन,वन वॉयस संस्था ने भी सहयोग प्रदान किया । इस मौके पर फाउन्डेशन की ऋचा द्विवेदी ,डॉ आशीष  शिवहरे ,जयंत कुमार , लखनऊ व्यापार मंडल से अमिताभ श्रीवास्तव  के साथ इन्दु स्कैन से निशांत निगम  एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।