प्रियंका गांधी का यूपी दौरा दो दिनों के लिए टला, 16 जुलाई को आएँगी लखनऊ



उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है जहां अपने मुद्दों और रणनीति को लेकर लगातार बैठकों का दौर भी जारी है।  वहीं, इस बीच प्रियंका गांधी भी 16 जुलाई को लखनऊ पहुंच रही हैं।

सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी का पहले 14 जुलाई को लखनऊ जाने का कार्यक्रम था, लेकिन दिल्ली में कुछ अहम बैठकों की वजह से वह अब 16 जुलाई को वहां जाएंगी। उनका यह दौरा तीन या चार दिनों का हो सकता है।

इससे पहले, प्रियंका गांधी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश से जुड़े पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी । इसमें आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति को लेकर चर्चा की गई । बैठक में यह फैसला किया गया कि महंगाई, बेरोजगारी और ‘जंगलराज’ के खिलाफ यूपी कांग्रेस सड़कों पर और मजबूती से उतरेगी।

पहली बार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने बूथ स्तर तक अपने संगठन का गठन किया है और पूरे प्रदेश में कांग्रेस ने संगठन सृजन अभियान भी चलाया था, प्रियंका गांधी वाड्रा इस अभियान की भी समीक्षा करेंगी। वहीं, 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की क्या रणनीति रहेगी, चर्चा इस पर भी होगी, पार्टी के सभी पुराने नेताओं को इस बैठक में बुलाया गया है।