राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी का बड़ा फैसला, वरिष्ठ पत्रकार पीयूष शर्मा को राजस्थान में दी बड़ी जिम्मेदारी



लखनऊ (डेस्क) - आने वाले नए वर्ष 2022 मैं पांच राज्यो में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है, जिसमे प्रमुख रूप से सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश भी है। सभी राजनीतिक दल जीत के अपने-अपने समीकरण को सफल बनाने और अधिक से अधिक सीट अपने खाते में करने का प्रयास कर रही है ।

ऐसे में देश की राजनीति मे युवा वर्ग का बढ़ता ग्राफ भविष्य की नई संभावनाओं का विकास कर रहा है। उत्तर प्रदेश मे राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की जुगलबंदी जरूर कुछ नया कमाल दिखाने की तैयारी में हैं ।

राष्ट्रीय लोकदल भी चौधरी चरण सिंह की नीति एवं उनके दिखाए रास्ते पर पार्टी का तेजी से सम्पूर्ण भारत मे विस्तार कर रही है, इसी कड़ी में जयंत चौधरी ने बड़ा फैसला लेते हुए राजस्थान प्रदेश मे वरिष्ठ पत्रकार पीयूष शर्मा को महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी देते हुए प्रदेश महासचिव के साथ प्रदेश प्रवक्ता की भी अहम ज़िम्मेदारी दी है।

इस मौके पर राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता भीम सिंह कासनिया ने कहा कि पीयूष शर्मा  का दल में  आना संगठन को और खासतौर से युवा वर्ग को साथ लाने में बड़ा काम करेगा। प्रदेश महासचिव के साथ प्रवक्ता का भी पद देने के एक सवाल पर भीम सिंह कासनिया ने कहा कि एक वरिष्ठ पत्रकार होने के नाते पीयूष शर्मा संगठन के कार्य और योजना को अच्छे ढंग से मीडिया मंच पर रख पाएंगे जिससे जनता तक हमारी बात पहुंच पाएगी।