पार्टी जो दायित्व देगी, उसका करेंगे निर्वहन : स्वाती सिंह



-मंत्री ने किया कई मुहल्लों का दौरा, सुनीं समस्याएं

लखनऊ - कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए रविवार को राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह ने डोर टू डोर बैठक की। मंदाकिनी अपार्टमेंट, एल्डिको आदि इलाके में स्वाती सिंह ने लोगों की समस्याएं जानीं और उसके निस्तारण का आश्वासन दिया।

स्वाति सिंह ने कहा कि ये प्राइवेट अस्पताल है तो हम आप लोगों की बात रखेंगे और पूरी कोशिश करेंगे। पत्रकारों के पूछने पर स्वाती सिंह ने सरोजनी नगर विधानसभा में टिकट के फेरबदल पर हो रही चर्चाओं को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी हमें दायित्व देगी, उसको निभाएंगे। उन्होंने बताया कि स्वयंसेवी महिलाओं के समूह को चुनाव के पहले या बाद में भी हम समर्थन देते रहेंगे। उन्होंने महिला कल्याण एवं बाल पुष्टाहार विभाग में परिवर्तन को लेकर कहा कि विभागीय व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त अपने कार्यकाल में किया, जिससे कि महिला कल्याण व बाल पुष्टाहार विभाग से संबंधित योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों को पहुंचे और पारदर्शिता कायम रहे।

मंत्री स्वाती सिंह को भागीरथी अपार्टमेंट में बैठक में जनता ने हाई टेंशन लाइन की समस्या से अवगत कराया, जिस पर मंत्री ने बताया कि यह केंद्र सरकार का मामला है। हम बात करके इसका निस्तारण करेंगे। उसके बाद पीजीआई स्थित माधव सेवा आश्रम में मंत्री स्वाति सिंह के साथ महापौर संयुक्ता भाटिया भी तहरी भोज कार्यक्रम में शामिल हुईं। यह कार्यक्रम सरोजनी नगर विधानसभा के आशियाना क्षेत्र के स्मृति विहार कॉलोनी में तहरी भोज के बाद समाप्त हुआ। इस तहरी भोज में मंत्री स्वाति सिंह, महापौर संयुक्त भाटिया और भाजयुमो नेता हितेश तिवारी समेत कई प्रमुख लोग शामिल हुए।