यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : कैबिनेट मंत्री ने तली कचौड़ी बनाई चाय



लखनऊ (एजेंसी) - यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की सरगर्मी अब बढ़ने लगी है। इसी क्रम में  उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने रविवार को अपने दिन की शुरुआत चंद्रशेखर आजाद पार्क में भ्रमण के साथ की। भ्रमण करते हुए मॉर्निंग वॉकर एसोसिएशन सदस्यों के साथ ही शहर के विभिन्न इलाकों से आए लोगों से मुलाकात की। पार्क से बाहर निकलते ही मंत्री नन्दी ने सड़क किनारे लगे ठेलों के पास जाकर चाय की चुस्की ली।

इस दौरान मंत्री नन्दी ने कहा कि आज भले ही उद्योगपति और कैबिनेट मंत्री हैं, लेकिन कुछ दशक पहले तक चाय, समोसा, कचौड़ी बेचने के साथ ही ठेला भी लगा चुके हैं। इसीलिए चाहे बड़े उद्योगपति हों या छोटे दुकानदार सभी से एक ही भाव में मिलते हैं। उन्होंने आज सड़क किनारे लगे ठेले पर चाय बनाकर लोगों को पिलाई और खुद भी अपने हाथों से बनाई गई चाय का आनंद लिया। चाय पीने के बाद मंत्री नन्दी ने टेंपो में बैठ कर सफर का आनंद लिया।

सुबह की सैर के बाद मंत्री नन्दी अपने शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के मीरापुर इलाके में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के घर पहुंच गए। सुबह से लेकर देर शाम तक मंत्री नन्दी ने दर्जनों लोगों के घर जाकर सभी से व्यक्तिगत मुलाकात की। योगी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराते हुए एक बार फिर योगी सरकार बनाने की अपील की। रविवार को मंत्री नन्दी ने मीरापुर इलाके में मंचल गुप्ता, मनोज नागिया, डॉ. डंक, अरविंद मालवीय, घनश्याम मिश्र, स्वर्गीय अर्जुन महेंदु, मधुमिता नाथ, जया गुप्ता, धीरज नागर, आकाश केसरवानी, सुमित सिंह, आशुतोष सारस्वत, शिरवचन प्रकाश, हिमांशु सिंह आदि के घर पहुंचे। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मीरापुर रणविजय सिंह, कॉर्डिनेटर अनुज शर्मा आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।