कृषि मंत्री कमल पटेल को मिली हम जिम्मेदारी, यूपी की 7 विधानसभाओं में रणनीति बनाने का जिम्मा



भोपाल - भाजपा ने उत्तर प्रदेश के चुनाव में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेताओं को भी प्रचार में उतार दिया है। पार्टी ने किसान नेता एवं मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल को पहले अलीगढ़ सेक्टर की 2 विधानसभाओं का जिम्मा सौंपा था। वहीं अब उन्हें अलीगढ़ जिले की पांच और विधानसभाओं का जिम्मा सौंपा गया है। शनिवार को उन्होंने पार्टी कार्यालय में सातों विधानसभाओं को लेकर पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ मंत्रणा की।

शनिवार को अलीगढ़ जिले की सात विधानसभा क्षेत्रों जिसमें खैर के 265, बरौली के 261, अतरौली के 291, छर्रा के 250, कोल के 132 ,अलीगढ़ के 91 और इगलास के 338 मतदान केंद्रों पर पार्टी की रणनीति और ज्यादा से ज्यादा मतदान को लेकर आज उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल ने कृषि मंत्री कमल पटेल से मिलकर आगे की रणनीति बनाई। इन सातों विधानसभाओं के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में गांव- गांव, पंचायत- पंचायत में चौपाल लगाकर सीधा संवाद व बैठकों के साथ जनसंपर्क अभियान का काम मंत्री पटेल ने शनिवार को भी जारी रखा।

देशभर के किसानों में किसान नेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवार की विजयी पताका फहराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कृषि मंत्री पटेल कार्यकर्ताओं और जनता के बीच कांग्रेस के शासन के 60 साल के छल और नकली गांधी वन देश को लूटने के प्रपंच पर कांग्रेस पर करारा हमला करते हैं। वे मोदी सरकार के साथ योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हैं और वे बताते हैं कि देश और प्रदेश में विकास क्या होता है। गांव की आबादी का मालिकाना हक जैसी प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना पर उनका अपने भाषण में फोकस रहता है कि किस प्रकार यह योजना गांव की आबादी के लिए महत्वपूर्ण है।