केकेआर से जुड़कर काफी उत्साहित हूं : मोहम्मद नबी



नई दिल्ली - अफगानिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) द्वारा खरीदे जाने पर खुशी जाहिर की है। मोहम्मद नबी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वह केकेआर से जुड़कर काफी उत्साहित हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा बुधवार को ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मोहम्मद नबी ने कहा कि केकेआर परिवार का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। टीम पिछले कुछ वर्षों से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस सीजन में भी हम अच्छा करेंगे। मैं गैलेक्सी ऑफ नाइट में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन की नीलामी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने मोहम्मद नबी को बेस प्राइस एक करोड़ में खरीदा है। हालांकि पहले राउंड में नबी अनसोल्ड रहे थे, लेकिन बाद में उन्हें केकेआर ने अपनी टीम में जोड़ लिया। नबी पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आए थे। मोहम्मद नबी ने अब तक आईपीएल में अबतक 17 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 31.38 की औसत से 13 विकेट अपने नाम किए हैं। साथ ही 15 की औसत से 180 रन बनाए हैं।