जम्मू कश्मीर : सिधरा में सुरक्षाबालों ने मुठभेड़ में ढेर किए तीन आतंकी



जम्मू (डेस्क) - जम्मू जिले के सिधरा इलाके में बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया। यह आतंकवादी ट्रक में सवार थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकवादी ट्रक से कश्मीर की ओर जा रहे थे।जिस ट्रक को पकड़ा गया है, उसमें भारी संख्या में गोला-बारूद बरामद हुआ है। पुलिस ने बाईपास रोड पर इस ट्रक को रोका और ड्राइवर से पूछताछ की तो वह भाग गया। इसी दौरान ट्रक में बैठे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो आतंकवादी आसपास के इलाकों में भाग गए थे। इसके बाद एनकाउंटर में इन्हें ढेर कर दिया गया। जिस ट्रक में ये बैठे थे उसमें भी आग लग गई है। इस दौरान बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

बता दें कि इससे पहले 20 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। एक आतंकवादी की पहचान लतीफ लोन के तौर पर हुई थी | जो कश्मीरी पंडित पुरान कृष्ण भट्ट की हत्या में कथित तौर पर शामिल था, वहीं दूसरे आतंकवादी की पहचान उमेर नज़ीर के तौर पर हुई है जो नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में कथित तौर पर शामिल था।